loading...

राइस मिल में नौकरी का झांसा देकर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, युवती की हालत गंभीर


करनाल। करनाल के बाद तरावड़ी मे भी एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। राइस मिल मे नौकरी देने के बहाने युवती को बुलाया  और 8 लोगों ने गैंगरेप किया। तरावड़ी मे सौंकड़ा रोड पर स्थित एक राईस मिल में गन्नौर की रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। एक लडक़ी समेत आठ लोगों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 जानकारी के अनुसार लडक़ी द्वारा तरावड़ी पुलिस को दिए बयान में लडक़ी ने कहा कि मेरी ही एक सहेली लडक़ी ने मुझे बुलाकर कहा कि आप मेरे साथ आ जाए, एक मिल मालिक के साथ मेरी बात हो गई है, हम लोगों को मिल में नौकरी मिल सकती है। मैं और मेरी सहेली तरावड़ी के निकटवर्ती गांव सौंकड़ा के पास एक राईस मिल में पहुंची तो मुझे कोई ऐसी चीज पिला दी गई।

जिससे मुझे कुछ नशा होने लगा, उसके बाद मेरे साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती गैंगरेप करने का जब प्रयास किया तो मैंने उसका विरोध किया तथा हाथ भी जोड़े की मुझे छोड़ दो पर उन लोगों ने शराब पी रखी थी और उनमें से एक व्यक्ति बंदूक लेकर मेरे सामने बैठा रहा। उसके बाद मेरे साथ 8 लोगों ने बारी-बारी बलात्कार किया और मैं रोती रही पर उन दरिंदों ने मेरी एक नहीं सुनी। जब यह हवस के भूखे दरिन्दे थक गए, तब मुझे छोड़ा गया। उसके बाद मैं थाने पहुंची और सभी दरिंदों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने साजिश के तहत बुलाने वाली लडक़ी समेत 8 लोगों के खिलाफ धारा 328, 376डी, 506, 120बी, 25, 54 एवं धारा 59 के तहत मामला दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें नरेश, रविन्द्र, कमल, संदीप तथा 4 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जब इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सचिन कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि हमने उक्त धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब लडक़ी की गंभीर हालत होने के कारण उसका मैजिस्ट्रेट के सामने बयान नहीं हो पाया है। जब लडक़ी पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएगी तो उसका दोबारा से बयान होगा। उसके बाद बाकी चारों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सौंकड़ा रोड पर गन्नौर की रहने वाली युवती के साथ जिस राईस मिल में गैंगरेप हुआ है, उसमें साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम पहुंची। वहीं टीम ने उस बैड सीट को भी कब्जे में लिया है, जो खून से लथपथ थी। वहीं खबर के बाद शहर में चर्चा का दौर जारी है।

जिस युवती के साथ गैंगरेप हुआ है, बीती रात से ही उसे मनाने के प्रयास किए जा रहे थे तथा तरावड़ी थाने में रविवार देर रात तक पंचायतों का दौर जारी रहा। इस मामले में संलिप्त लोग भी युवती को मनाने के लगातार प्रयास कर रहे थे लेकिन लडक़ी अपने बयान पर अड़ी हुई हैं तथा वह किसी तरह का समझौता नहीं चाहती।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब एफएसएल की टीम राईस मिल में छानबीन करने पहुंची तो वहां पर कुछ आपत्तिजनक सामान और शक्तिवर्धक गोलिया भी बरामद हुई है।
राइस मिल में नौकरी का झांसा देकर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, युवती की हालत गंभीर राइस मिल में नौकरी का झांसा देकर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, युवती की हालत गंभीर Reviewed by CARE OF MEDIA on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.