loading...

मोदी जी भारत के लिए एक "वरदान" हैं?

मोहम्मद जाहिद 
मोदी सरकार 2•0 के एक साल पूरे होने पर तमाम प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। तमाम विवेचना और आलोचना हो रही है तो चारण चाटन भी हो रहा है। मेरा मानना है कि मोदी जी भारत के लिए एक "वरदान" हैं। उनको कम से कम 8 साल और भारत का प्रधानमंत्री बने रहना चाहिए। इसी में भारत का सदैव काल के लिए भला है।
दरअसल हम "मुर्खयुग" में चल रहे हैं जहाँ PHD  किया हुआ इंसान , विश्वस्तरीय आर्थिक विशेषज्ञ , विश्वस्तरीय साहित्यकार , विश्वस्तरीय डाक्टर और इंजीनियर एक चाय वाले को वोट दे कर अपने बेहतर भविष्य की उम्मीद करता है...।
किसी भी देश को इस "मुर्खयुग" से निकलने के लिए अब तक कम से कम 13 साल लगा है , वह देश है जर्मनी , बाकी इटली को इस "मुर्खयुग" से निकलने में 21 वर्ष लगे। भारत को 14 वर्ष लगेंगे इसलिए मोदी जी का 8 साल और प्रधानमंत्री बने रहना देशहित में है।
इतिहास गवाह है कि इतने वर्षों के बाद "दक्षिणपंथ" फिर इन देशों में आजतक लौट कर नहीं आया और वहाँ के स्कूलों में यह पढ़ाया जाता है कि कौन सी ऐसी गलती ना करें कि इस देश में फिर से "हिटलर" और "मुसोलिनी" पैदा ना हो। भारत में भी फिर सदैव के लिए यही पाठ पढ़ाया जाएगा और भविष्य के लिए लोग सचेत हो जाएँगे।
लव यू मोदी जी , जयहिंद इसी तरह डोनल्ड ट्रंप को भी 4 साल और मिलना चाहिए।
मोदी जी भारत के लिए एक "वरदान" हैं? मोदी जी भारत के लिए एक "वरदान" हैं? Reviewed by CARE OF MEDIA on May 30, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.