loading...

सचिन पायलट बोले- मैं अब भी कांग्रेसी हूँ, नहीं करूंगा BJP JOIN


राजस्थान के डिप्टी सीएम पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं. लेकिन उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा है कि वो बीजेपी नहीं ज्वाइन करने जा रहे हैं. राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच पार्टी ने बड़ा फैसला लेते हुए सचिन पायलट को राजस्थान के डिप्टी CM और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया है.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बुधवार को NDTV से बातचीत में फिर कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान की नज़र में उनकी छवि खराब करने की कोशिश में बीजेपी के साथ दिखाया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘मुझे बीजेपी के साथ दिखाना पार्टी हाई कमान की नज़र में मेरी छवि ख़राब करने की कोशिश है’.

वहीं एक इंटरव्यू में पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाया है कि वह चुनाव के दौरान जनता से किये गये नहीं निभा रहे थे. एक इंटरव्यू में पायलट ने कहा कि हमने चुनाव के दौरान अवैध खदानों को लीज पर दिये जाने के खिलाफ कैंपेन चलाया था. हमने वसुंधरा सरकार पर दबाव बनाया कि वह खदानों की दी गई लीज को रद्द करें. सत्ता में आने के बाद गहलोत जी ने कुछ नहीं किया, अलबता वह उसी रास्ते पर चलते रहे. मैं ना तो उनसे नाराज हूं और ना ही कोई ताकत या सुविधा मांग रहा हूं.’

अंग्रेजी पत्रिका इंडिया टुडे को दिये एक इंटरव्यू में बीजेपी जॉइन करने से जुड़े दावों पर पायलट ने कहा, ‘इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. मैंने राजस्थान में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कड़ी मेहनत की है. मैं अपनी ही पार्टी के खिलाफ काम क्यों करूंगा?’  सरकार और पार्टी में पद से हटाए जाने पर पायलट ने कहा कि ‘अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं.  मैं अभी भी कांग्रेसी हूं. मुझे अपने साथियों से अगले कदम पर चर्चा करनी है.’
सचिन पायलट बोले- मैं अब भी कांग्रेसी हूँ, नहीं करूंगा BJP JOIN सचिन पायलट बोले- मैं अब भी कांग्रेसी हूँ, नहीं करूंगा BJP JOIN Reviewed by CARE OF MEDIA on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.