loading...

प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या


प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के लाला तालाब देवापुर इलाके में पिता-पुत्र और दो बेटियों की ह्त्या कर दी गयी। माँ की हालत नाजुक बनी हुई है। लड़कियों के कपड़े अस्त-व्यस्त होने के कारण दुष्कर्म की भी आशंका जाहिर की जा रही है। शुक्रवार सुबह नवाबगंज थाना के देवापुर क्षेत्र में हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल से खून से लथपथ चापड़ बरामद किया गया है। पिता, उसके एक पुत्र और दो बेटियों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गरीब परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर का मुखिया जड़ी बूटी की दवा बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। फिलहाल एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं।
मृतकों में विमलेश पांडे उम्र 40 वर्ष, प्रिंस पांडे 18 वर्ष, सृष्टि पांडे 19 वर्ष, श्रेया पांडे 22 वर्ष शामिल हैं। घायल माँ रचना पांडे की हालत नाजुक है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या Reviewed by CARE OF MEDIA on July 03, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.