loading...

बिजनौर: पुलिस ने काटा लाइनमैन की बाइक का चालान तो उसके काट दी थाने की बिजली


हीमपुर दीपा(बिजनोर): क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था सुचारू करके बिजली घर लौट रहे संविदा कर्मियों का पुलिस ने बिजली घर के सामने चालान काट दिया। जिससे गुस्साए बिजली कर्मियों ने थाने की बिजली काटकर विद्युत सप्लाई ठप कर दी।

थाना क्षेत्र उलेढ़ा बिजली घर के संविदा कर्मी जोगिंदर सिंह, विशन, सतीश, कमल, रामगोपाल, इंदर, मोहित, वीरेंद्र, संजीव कुमार आदि ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्रेक डाउन होने के चलते गांव माडी फीडर में फाल्ट हो गया था। जिससे 14 गांव को विद्युत सप्लाई कब हो गई थी। संविदा कर्मचारी विद्युत व्यवस्था सुचारू करने बाइक से गए थे। जो विद्युत व्यवस्था सुचारू कर बिजलीघर वापस लौट रहे थे। इसी बीच बिजली घर के गेट पर वाहन चेकिंग कर रही पुलिस ने विद्युत कर्मियों की तीन बाइकों का हेलमेट न होने के चलते ई- चालान काट दिया।

जिससे गुस्साए विद्युत कर्मियों ने थाने की बिजली काटकर आपूर्ति थाने की ठप कर दी। विद्युत कर्मियों का कहना है कि क्षेत्र में लाइन ठीक करने जाते समय वह हेलमेट नहीं लगा सकते। अगर वह हेलमेट लगाएंगे तो उन्हें ऊपर लाइन कहां खराब है, इसका अंदाजा नहीं हो पाएगा। विद्युत कर्मियों ने चेतावनी दी कि उनकी बाइक के काटे गए चालान वापस नहीं होंगे तो थाने को विद्युत सप्लाई नहीं की जाएगी।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार त्यागी का कहना है कि विद्युत संविदा कर्मचारियों ने पुलिस को अपना परिचय नहीं बताया इसके बावजूद उन्होंने हेलमेट प्रयोग भी नहीं करता था इसलिए ई चालान काटा गया। वह मामले में उच्च अधिकारियों को बता रहे हैं।
बिजनौर: पुलिस ने काटा लाइनमैन की बाइक का चालान तो उसके काट दी थाने की बिजली बिजनौर: पुलिस ने काटा लाइनमैन की बाइक का चालान तो उसके काट दी थाने की बिजली Reviewed by CARE OF MEDIA on July 19, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.