loading...

RSS का कार्यालय किया गया सील, एक दर्जन कार्यकर्ता निकले कोरोना वायरस से संक्रमित


मध्य प्रदेश में कोरोना वाययरस (Corona virus) के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. यहां पर आए दिन रोज सैंकड़ों मामले सामने आ रहे हैं. इसी बच खबर है कि जबलपुर (Jabalpur) स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय केशव कुटी (Keshav Kuti) में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है.

रविवार को आई रिपोर्ट में करीब एक दर्जन आरएसएस के स्वयंसेवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी स्वयंसेवक कार्यालय केशव कुटी में से संबंधित हैं. जानकारी के मुताबिक, बाहर से आए एक प्रचारक से केशव कुटी में कोरोना का संक्रमण फैला है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 दिन पहले आरएसएस के एक प्रचारक जबलपुर शहर पहुंचे थे. वो बिलहरी क्षेत्र में आयोजित एक समारोह में भी शिरकत करने गए थे. कोरोना संक्रमित मरीजों के सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है.

कार्यालय को किया गया सील

केशव कुटी कार्यालय को पूरा सील कर दिया गया है और उसे कंटेनमेंट एरिया भी घोषित कर दिया गया है. राइट टाउन स्थित केशव कुटी संघ का एक प्रमुख दफतर है, जो कि महाकौशल का केंद्र माना जाता है. सभी वरिष्ठ पदाधिकारी और प्रचारक संघ के कार्यालय में रुकते हैं. प्रशासन ने भी कोरोना पाॅजिटिव आने वाले मरीजों की जानकारी में यह स्पष्ट नहीं किया था कि करीब एक दर्जन पॉजिटिव मरीज केशव कुटी कार्यालय के हैं.

संपर्क में आने वालों को क्वारेंटिन करना पड़ेगा

बहरहाल, रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन अब सभी की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री को ट्रेस कर रहा है, ताकि संक्रमित के संपर्क में आने वालों को क्वारेंटिन किया जा सके. आरएसएस कार्यालय केशव कुटी में पाए गए पाॅजिटिव मरीजों की पुष्टि जिले की सीएमएचओ डॉ रत्नेश कोरिया ने की है.
RSS का कार्यालय किया गया सील, एक दर्जन कार्यकर्ता निकले कोरोना वायरस से संक्रमित RSS का कार्यालय किया गया सील, एक दर्जन कार्यकर्ता निकले कोरोना वायरस से संक्रमित Reviewed by CARE OF MEDIA on July 19, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.