loading...

भाजपा नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, यहां देखें 1.40 मिनट का वीडियो


देवरिया। भाजपा के एक नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाले नेता भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सक्रिय पदाधिकारी बताए जा रहे हैं। वीडियो कुछ माह पुराना बताया जा रहा है। क्योंकि कमरे में पंखा चल रहा है।

शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक भाजपा नेता और एक महिला कमरे में आपत्तिजनक हालत में हैं। वीडियो में दूसरी महिला बाहर से दरवाजा खोलते हुए अंदर पहुंच गई है। 1.40 मिनट क ा वीडियो है। वीडियो बनाने वाली महिला के जाने पर भाजपा नेता बाथरूम में चले जाते हैं। कुछ कपडे़ पहनते हैं। वहीं, महिला कमरे में ही अपने कपड़े पहन रही है। उसकी और भाजपा नेता की उम्र में काफी अंतर वीडियो में दिख रहा है कि कमरे में लगा पंखा चल रहा है। वीडियो बनाने वाली महिला भी सलवार सूट में ही है।

इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो गर्मी या बरसात के मौसम का होगा। वीडियो वायरल होने पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी है। वैसे वीडियो में दिखने वाले भाजपा नेता अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के बताए जा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर भाजपा की किरकिरी होना तय माना जा रहा है।
Source : Amar Ujala

भाजपा नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, यहां देखें 1.40 मिनट का वीडियो भाजपा नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, यहां देखें 1.40 मिनट का वीडियो Reviewed by CARE OF MEDIA on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.