loading...

होटल में पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां


जयपुर। राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई कर एक होटल पर छापेमार कार्रवाई की है, जहां पुलिस ने होटल से 4 संदिग्ध युवक-युवतियों को धर दबोचा है। 

पुलिस को होटल में अनैतिक गतिविधियां चलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया है।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एनएच 52 पर स्थित जय हिंद गेस्ट हाउस  पर जयपुर युवतियों के आने की सूचना मिली थी।  सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।  पुलिस में दो युवतियों सहित 2 युवकों को मौके से ही पकड़ लिया।  पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को थाने लेकर पहुंची, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें शहर के अधिकांश होटलों में अनैतिक व्यापार को लेकर पुलिस पहले भी कार्रवाई कर चुकी है।  कई लोगों को पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है. चार दिन पहले भी पुलिस ने हाईवे पर लड्डू गोपाल होटल पर भी कार्रवाई कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया था।  थानाधिकारी हेमराज सिंह ने बताया कि इस तरह से इस ऐसे धंधों में लिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। 
होटल में पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां होटल में पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां Reviewed by CARE OF MEDIA on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.