loading...

Amaron Inverter 150Ah Tall Tubular Battery | Best Inverter Battery In India

Amaron Inverter 150Ah Tall Tubular Battery | Best Inverter Battery In India

जब भारत में इन्वर्टर बैटरियों की बात आती है, तो लोग अमरॉन के लिए जाना पसंद करते हैं। अमरोन एक भारतीय कंपनी है जिसकी बैटरी पेनकेक्स की तरह बिकती है। यह आपको हर घर में मिलेगा जहां बिजली की कटौती हमेशा एक समस्या है।

भारत में अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती और वोल्टेज में उतार-चढ़ाव पूरे साल एक समस्या है। Amaron इन्वर्टर बैटरी इस मुद्दे को सोचकर बनाया गया है। Amaron 150Ah ट्यूबलर बैटरी अपने ग्रिड के लिए उच्च गर्मी प्रतिरोधी कैल्शियम / अल्ट्रा संशोधित हाइब्रिड मिश्र धातु पर काम करती है। इसकी उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री इसे आपकी पसंद के इन्वर्टर के साथ उपयोग करने के लिए उपयुक्त बनाती है।

बैटरी अपेक्षा से बहुत अधिक दर पर चार्ज होती है। इसे पूरी तरह से चार्ज करने में 3-4 घंटे लगते हैं। इसके अलावा, बैटरी पूरे दिन में तीन पंखे और दो बत्तियों के भार के कारण लंबे बिजली कटौती का विरोध कर सकती है। यह आपको पूरी रात बिजली कटौती की स्थितियों में शांति से सोने देगा। बैटरी को नगण्य रखरखाव की आवश्यकता होती है और यह लगभग 8-10 वर्षों के लंबे जीवन काल के साथ आती है।
अपने जीवन को बढ़ाने के लिए, इसमें बेहतर गुणवत्ता का वेंट डिजाइन है। वेंट के साथ, यह एसिड-स्प्यूइंग या धुंध गठन जैसे मुद्दों का सामना नहीं कर सकता। इसमें अवांछित रिसाव से बचने के लिए सीसे के कम भंडार भी हैं। इसके अलावा, यह उच्च गर्मी क्षमता को सहन कर सकता है जो इसे विभिन्न भारतीय मौसम स्थितियों के लिए उपयुक्त बनाता है। यह सबसे गर्म मौसम में भी पानी नहीं खोता है, इसलिए आपको इसमें नियमित रूप से पानी नहीं डालना चाहिए।

कुछ अन्य सौहार्दपूर्ण विशेषताएं सीरेटेड सेड, दबाव वाली स्पाइन कास्टिंग और पैनोप्टिक स्पाइन रस्ट रोकथाम हैं। ये सभी चीजें बैटरी के जीवन को बढ़ाती हैं। अंत में, आपको इसके साथ 36 महीने की वारंटी भी मिलती है, किसी भी मुद्दे के मामले में आप उनकी मुफ्त सेवा से संपर्क कर सकते हैं।

Amaron Inverter 150Ah Tall Tubular Battery | Best Inverter Battery In India Amaron Inverter 150Ah Tall Tubular Battery | Best Inverter Battery In India Reviewed by CARE OF MEDIA on June 30, 2019 Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.